करूर वैश्य बैंक में Sales Associate पद की भर्तियां

https://visiongovernmentjob.comकरूर वैश्य बैंक (KVB) में २०२२ नई भर्तियां निकली है। उसके सम्बंधित नोटिफिकेशन जारी किया है। अगर आप बैंक में नौकरी करना चाहते है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका है। करूर वैश्य बैंक ने Sales Associate पद के लिए विभिन्न रिक्तिया निकाली है। अगर आप बैंक में जॉब करने के लिए इच्छुक है, तो यह लेख पूरा पढ़िए। आपको यहाँ पूरी जानकारी दी गई है।

करूर वैश्य बैंक में आवेदन कैसे करना है , आवेदन करने के लिए Education Qualification क्या रहेगा , आवेदनकर्ता की आयु सिमा क्या होगी , चयन प्रक्रिया कैसे रहेगी , वेतन श्रेणी और आवेदन शुल्क के बारे में पूरी जानकारी आपको इस लेख में दी गई है।अगर आप यह आवेदन करना चाहते है तो इस लेख को पूरा पढ़े।

इस बैंक जॉब के लिए Various रिक्तिया उपलब्ध है। इस जॉब की Location All Over India है, इसलिए आपको Location के बारे में ज्यादा सोचने की जरुरत नहीं है, आवेदनकर्ता को भारत में किसी भी Location में यह जॉब उपलब्ध है। इस जॉब के लिए Sales & Service Associate की पोस्ट है। आवेदनकर्ता को यह आवेदन Online करना होगा। इस जॉब के लिए आवेदन कैसे करना है उसके बारे में आपको आगे बताया गया है। आवेदन करने के लिए आपको यहाँ Official Link दी गई है। उस Link पर जाकर आपको आवेदन करना होगा।

इस जॉब के लिए आवेदनकर्ता का पास Graduate होना चाहिए। या इसके सामान कोई भी शैक्षणिक पात्रता हो तो भी चलेगा। करूर वैश्य बैंक में नौकरी के लिए आवेदनकर्ता की आयु २१ वर्ष से लेकर २८ वर्ष तक रहेगी। अगर आवेदनकर्ता की आयु २१ वर्ष से कम हो तो वो इस जॉब के लिए पात्र नहीं है। और अगर आवेदनकर्ता की आयु २८ वर्ष से ज्यादा हो तो भी वह इस जॉब के लिए पात्र नहीं है।

करूर वैश्य बैंक में नौकरी के लिए आवेदनकर्ता का चयन Interview मध्यम से होगा। इस नौकरी के लिए वेतन श्रेणी के बारे में बात करते है। इस जॉब के लिए वेतन श्रेणी १५००० से लेकर १८००० तक रहेगी। अगर आप यह आवेदन करना चाहते है तो यह आवेदन आपको Online करना होगा। आवेदन करने की तिथि २३ अप्रेल २०२२ से लेकर ३० जून २०२२ तक रहेगी। आप इस नौकरी के लिए इच्छुक हो, तो आपको यह आवेदन ३० जून या उससे पहले करना होगा यह ध्यान में रखे ।

Online आवेदन करने के लिए निचे दिए गए सूचनाओं को ध्यान से पढ़े और जैसे बताया गया है वैसे आवेदन करे।
• आवेदन करने के लिए www.karurvyshyabank.co.in इस Website पर Log इन करे.
• आवेदनकर्ता को यह आवेदन Online करना होगा।
• आवेदनकर्ता जरुरी सूचना एव पात्रता मानदंड को पूरा करे।
• आवेदन फॉर्म पूरा भर जाने के बाद Submit Button पर Click करे।
• आवेदनकर्ता आवेदन करने के बाद आवेदन फॉर्म की Printout लेकर उसे Future Use के लिए संभलकर रखे।

महत्वपूर्ण सूचना।
आवेदन करने से पहले आवेदनकर्ता दी गई पूरी Instruction का पालन करे नौकरी के बारे में पूरी जानकारी ले फिर आवेदन करे।
आवेदन करने की अंतिम तिथि ३० जून २०२२ रहेगी यह ध्यान में रखे।

अन्य बैंक भर्तिया

Punjab National Bank Recruitment 2022 | पंजाब नेशनल बैंक में अफसर पदों की १४५ भर्तियां

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *